गेल्सेंकिचैनऔद्योगिक हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसामग्री परिरक्षण तंत्र

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2023-12-30 16:20:19

उच्च परिचय हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों के सामान्य गुनाहों के लिए बहुत विस्तृत होने के लिए कहा जा सकता है. मुझे आशा है कि

आज, छोटे और माध्यम आकार के लिए अपने उत्पादन के लिए अच्छी गुणवत्ता और डिस्कन्ट किसी क्षमता की विचारों को प्राप्त करत एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, एक 20 साल पुराना ब्रैंड के साथ स्पर्धात्मक क्षमता और गारंटिड ग

गेल्सेंकिचैन.उन्नत तकनीक, संक्रिय परीक्षण,गेल्सेंकिचैनहाइड्राउलिक उठाने का प्लेटफ़ैक्टरी, अधिक प्राप्त होने वाले क्षमता और अधिक डिस्कॉन्ट प्रगति में हैं. स्वागत है.

एलिवेटर के हाइड्रुलिक स्टेशन के लिए साफ तेल की पर्याप्त मात्रा क्या निर्धारित करना है? एलिवेटर के हाइड्रुलिक स्टेशन को

.विमानस्थल की सही निर्माण परीक्षा है कि प्रथम आधार परीक्षा करने के लिए देखने के लिए कि क्या पानी संग्रह है और देखने के लिए कि क् हमें भी देखना होगा कि इस फ्रेम के संरचना बॉल्ट कैसे कमजोर किया जाता है, यह दो प्रकार में विभाजन किया जा सकता है: खुला प्रकार और बंद किया जा सकता है. बेशक, एलिफ्टरों के लिए बहुत सुरक्षा उपकरण भी हैं।

सामान्य प्लेटफ़ॉर्म पर अच्छी तरह से स्टैक किया जाना चाहिए और टेल्ट नहीं किया जाना चाहिए. जब प्लेटफ़ॉर्म सीमा के बाद कोई

संस्थापन के लिए एक विशेष निर्माण प्लान तैयार करें और संस्थापन के व्यक्तियों के लिए तकनीकी प्रदर्शन दें.


गेल्सेंकिचैनऔद्योगिक हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसामग्री परिरक्षण तंत्र



जब निम्न वाल्व खोला जाता है और निम्न वाल्विंग बटन को छोड़ दिया जाता है, तो जाँच करने के लिए वोल्टमीटर का उपयोग करें कि क्य यदि कोई शक्ति नहीं है, सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।

इन्स्पेक्शन पूरा होने के बाद, एलिवेटर उत्पादक तुम्हें याद देता है कि एक संकुचित हवा मशीन के प्रयोग करने के लिए शिर कंप्रेटमेंट में सभी इलेक्ट्रिक कनेक्शन अव

फिर संस्थापन के साथ जारी करें.

Honesty and mutual benefit.सामान्य रूप से बंद हुआ वाल्व; समाधान सामान्य रूप से बन्द वैल्व को हटाना है और शुद्ध करने वाला एजेंट या शुद्ध करना प्रयोग करें.

अक्स निर्माता के तेल साइलिंडर लिक रहा है और तेल साइलिंडर मुहर बदला जाता है. उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म निम्न नहीं है और निम्नता वाल्व मुक्त कार्यान्वयन है. जब निम् यदि विद्युति नहीं है,गेल्सेंकिचैनहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म,गेल्सेंकिचैनअलट्रा कम हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, तो इसे हटाने की कोशिश करें; यदि विद्युति होती है, तो निम्न वाल्व स्वयं निम्न वाल्व से मुश्किल करें या निम्न वाल्व को बदलें। निम्नत वैल्व शुद्ध रखना चाहिए।

मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मों और मशीन उठाने के लिए कैसे खरीद करने के लिए आवश्यक नहीं है. कंपनी के आकार और डिग्री निर्धारित करने के लिए पर्याप्त बाज यही पहली और आवश्यक बात है. बाजार में बहुत से छोटे स्केल व्यवस्थापित हैं कि लाभ बनाने के लिए बाजार के कोने काटें जो उत्पादन के गुणवत्ता को बहुत कम करता है. यद्यपि वे उन इसलिये एक व्यक्ति के रूप में कोई छोटी मूल्य की इच्छा नहीं कर सकता और बढ़कर शोकाकुल होता है।


गेल्सेंकिचैनऔद्योगिक हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मसामग्री परिरक्षण तंत्र



बहुतेरे लोग विश्वास करते हैं कि एलिवेटर की मकानिक शक्ति जब इसे प्रयोग करते हैं, तो वे संस्थापन प्रक्रिया के दौरान में निर्दिष्ट संस्थापन में निर्दिष्ट प्रक्रिया में निर्दिष्ट करने वाले प्रक्रिया के अनुस एलिफ्टर के सामान्य उपकरण की सामान्य कार्य सुरक्षित करने के लिए स्वीकार संस्थापन, उपयोग, और पालन करने के लिए महत्व इसलिए, जब एलिवेटर संस्थापित करते हैं, कृपया संस्थापित के अनुसार संबंधित विषयों को नीचे प्रयोग करने के लिए सुनिश्चित हो

Scheme customization.बाहरी कार्यों के लिए जैसे सीटी प्रकाश और ग्लास परिवर्तन करने के लिए, अल्लुमिनियम अल्लाई एलिवेटर सीधे स्थिर ऊंचाई पर बढ़ाया जा सकता है और 3-5 लोग एक समय खड़े हुए खड़े हुए हुए हैं

इसलिए, भारी प्लेटफ़ॉर्म कार्य कार्य किया जाने से पहले, ऑपरेटर्स उन्हें कार्य क्षमता और सुरक्षित जानकारी से प्रद सुरक्षा सुरक्षा और धोका बिन्दुओं; प्रयास के विभाजन और ज़िम्मेदारी के स्थिति। आपरेटरों को सिर्फ वाहिरों और ऑपरेटरों की परिस्थिति जाँच करने की जरूरत नहीं है, लेकिन प्रदेश वातावरण को भी जाँचें, अनुसारित मापों को कार्य प्रारंभ करने से पहले फ़ॉर्मेल करना चाहिए।

जब हाइड्राउलिक एलिवेटर मोटर में ओवरहार्टिंग से मिलते हैं, तो इसे समय से रोकने के लिए आवश्यकता है, त्रुटि को मिटाने और चल रहे हैं. मोटर बेरिंग अच्छी

गेल्सेंकिचैन.तेल साइलिंडर का आकार जितना संभव हो सकता है न्यूनतम होना चाहिए जबकि डिजाइन आवश्यकता पूरा होता है. तेल सिलिंडर का आकार छोटा है, उठाने की गति तेज से तेज से.

प्रत्येक प्रकार की सामग्री अलग है, लेकिन वे विस्तृत विवरण के साथ विस्तृत रेकोर्ड और हस्ताक्षरों के साथ हैं.

हाइड्राउलिक एलिफ्टर के मेकिनिकल उपकरण के लिए पालन नियम क्या हैं? हर योजना के ट्रेक नियमित रूप से परीक्षा और अनुकूलित किया जाना चाहिए कि उत फ्रिक्शन सतह पर कोई गुलामी होना चाहिए, और किसी गुलामी को गेसोलिन या धुना चाहिए।