लिक्सिपलस्थिर लाइफ फॉर्कभागों प्रसंस्करण में आवेदन

उद्घोषक:hp60HP184127502 जारी करने का समय:2024-04-24 18:54:29

पार्किंग जगह, 4S दुकान, और इससे भी हैं. छोटे हैं, विद्युतीय उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म को बहुत संस्था में उपयोग में लिया जाता है जो हमारे उत्पादन और रोज़ी जीवन के लिए उपयोग बनाते हैं.

आज, जो आधुनिक स्वचालित करने की आवश्यकत तो इलेक्ट्रिक्टिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म साल परीक्षा की जरूरत है?

लिक्सिपल.पूरी एलिवेटर में इलेक्ट्रिक मोटर भी बहुत महत्वपूर्ण हैं, जो एलिवेटर के कार्यान्वय कार्यात्मक प्रभावित ह यदि मोटर सही तरीके से काम नहीं करेगा, तो एलिवेटर की क्रियाशीलता कम होगी. एलिवेटर की कार्य क्रियाशीलता कम होती है, कार्य की प्रगति धीमा होगी, कि व्यवसाय के लिए वस्तु स्थानान्तरण कार्य को पूरा करने के लिए अशक्य होगा, जिस प् तो मोटर के स्थिति पर ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण है।

इसलिए स्कीसर प्रकार उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म की आवश्यकता है अपनी उपयोग की आवश्यकता के लिए, और क्योंकि ये चीज़ डिजाइन में अद्वितिय हैं, उन्हें पिंच चीज़ों को रोकाने की आवश्यकता है. प्रोड्यूट के साथ सुरक्षा फंक्शन

.विद्युतीय उठाने वाले प्लेटफ़ैक्टरी, होटेल, इमारत, दुकाने वाले मॉल्स, स्टेशन, विमानस्थान, खेल स्थान, इत्या ये उपकरण, पेंट सजावट, दीपलाइन, इलेक्ट्रिक औजार, साफ करने और पारदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है,लिक्सिपलछोटा स्थिर इलेक्ट्रिक्ट लाइफ़िंग प्लेटफर्म,लिक्सिपलName, पावर लाइनों की स्थापना और पारदर्शिता के लिए प्रयोग किया जा सकता है, व्यक्तिगत काम करनेवालों के साथ उच्च ऊंचाई काम करती है। सामान्य दरवाजे खोलने के लिए आसानी से प्रविष्ट कर सकते हैं और सामान्य दरवाजे खोलने के लिए बाहर निकल सकते हैं, और बहुत जल पावर स्रोत के रूप में दो फेज या तीन फेज पावर प्रदान को स्वीकार करने के लिए, सदैव चल गति, उच्च ऊंचाई कार्यों को सुरक्षित, अधिक उपयोगी और कम ध् इस्तेमाल करने के लिए आदर्शित और तेज है, और प्रवासी स्वागत भी एक सामान्य प्रयोग ह प्रवासी एलिफ्टरों के लिए आवश्यक क्षमता के लिए क्षेत्र और इमारत के लिए संबंधित है। एक सामान्य प्रवासी एलिवेटर की प्रवासी क्षमता बहुत सौ किलोग्राम से 2 किलोग्राम से अधिक है। इमारतों में चार जल के नीचे इस्तेमाल किया गया है कि हाइड्राउलिक है. इमारतों में दस फूल के नीचे प्रयोग किया गया एलिवेटर गति सामान्य 5 मीटर प्रति सेकंद है (मिनट प्रति फूट). दस स्तरों से अधिक गति में 5 मीटर प्रति सेकंड तक पहुँच सकती है (मिनट प्रति फूट), सेकंड तक 6 मीटर प्रति सेकंड तक (मिनट प्रति फूट

वहाँ एक बहुत छोटा कार्गो उठाने वाला प्लेटफ़र्म है, जिसे अंग्रेजी में मूर्ख वेटर कहता है, विशेष रूप से खाना, कप्पा और प्लेट को बहु बहुत स्थान लाइब्रेरीयों में पुस्तकों को ट्रांसपोर्ट करने के लिए इस प्रकार का अनिविध एलिवेटर भी उपयोग में लिया जाता है. निर्माण साइट, भण्डार, और अन्य स्थानों में, गीयर इस प्रकार लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म के पास एलिवेटर शैफ्ट नहीं है और गीयर रेल समर्थन और मोबाइल कार बाक्स इस्तेमाल करता

इलेक्ट्रिक्ट लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की चयन जानकारी और स्थिति बहुत महत्वपूर्ण हैं. जब आपरेटिंग किया जाता है, इस सही ऑपरेटिंग प


लिक्सिपलस्थिर लाइफ फॉर्कभागों प्रसंस्करण में आवेदन



Name

बलवान लोड बोरिंग क्षमता के साथ स्थिर उठाने वाले प्लेटफ़िक्स प्लेटफ़िक्स से सामान्य रूप से ब यदि कंपनी एक भारी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म इस्तेमाल करने की जरूरत है और वर्कशॉप स्थान सापेक्षिक छोटा है तो इसे अधिक संकुचित करने के लिए वर्कशॉप ले जब लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म चुने, कंपनी सिर्फ अपने व्यवस्थापित स्थान और लोड क्षमता पर ध्यान देना चाहिए, लेकिन अपने क्षमता के लिए भी ध्यान देना चाहिए। यदि क्षमता ब

वर्तमान, उत्पादन उपकरण उत्पादकों के लिए संशोधन और उत्पादन में विकास तकनीकी है, और वे ग्राहकों के लिए ले आए हैं,लिक्सिपलछोटा मोबाइल नियुली एलिवेटर, वे सुधा उनके बीच नया स्थिर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म बाजार में ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो गया है, लेकिन उनके बीच स्पर्धा स तो बाजार में विक्रेता बढ़ाने के लिए मुख्य माप क्या है?

Inspection basis.मूलभूत, जब एलिवेटर की रक्षण करते हैं, ये आकारों को खाते में लिया जा सकता है. एक से यह अच्छी सुरक्षा प्रदान कर सकता है, और दूसरे से यह अपनी सेवा जीवन को भी विस्तार कर सकता है।

मौजूदा बाजार में बहुत से फोल्डिंग हाथ उठाने वाले प्लेटफर्म हैं, तो हम इस उत्पादनों से कैसे चुन सकते हैं? प्रथम यदि हम इन वस्तुओं को अपने ही बनाएँ तो हमें उनके प्रारंभिकता को विचार करने की जरूरत है. उदाहरण के लिए, हमें कुछ मशीन हो सकते हैं जो स्वचालित चलाने के समर्थन करते हैं, जो हमारे लिए अपने काम को पूरा करने के लिए उपयोगी बनाता है.

जब एक इलेक्ट्रिक्ट लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म इस्तेमाल किया जाता है, तो यह एक समय के लिए रहने के लिए आवश्यक है. इस समय, कार्यबंच के नीचे पालन करने के लिए आवश्यक है, विशेष र विशेष रूप से ओवरफ्लोव वैल्व स्वयंपूर्ण रूप से अनुकूलित नहीं किया जा सकता, जो काम करने के अचानक रूप से आकाश के लिए प्रभाव पाएंगा, और इस कारण में लो


लिक्सिपलस्थिर लाइफ फॉर्कभागों प्रसंस्करण में आवेदन



हाल सालों में, बाजार में उठाने के विविध प्लेटफ़ॉर्मों के बढ़ने के साथ, प्रक्रिया और उत्पादन के तकनीकी आवश्यकता अलग हैं, और बहुतेरे इसलिए, प्रयोग में, यह अभी भी देखा जा सकता है कि उनके बीच फरक महत्वपूर्ण है। तो आपको पसंदीदा करने के बारे में क्या आवश्यकता है?

Discount.इलेक्ट्रिक्ट लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मों को वर्षीय परीक्षा की आवश्यक नहीं है, किन्तु वे विशेष उपकरण नहीं हैं, और फैक्टरी और व हालाँकि विद्युतीय उठाने के प्लेटफ़र्म के लिए वर्षीय परीक्षा की आवश्यकता नहीं है, जो ग्राहकों के लिए इसे प्रयोग करते हैं, हर महीने एक छोटी परीक्षा की आवश्यकता है, यह हर महीने इन भागों को जाँच करने के लिए आवश्यक है.

आज, इसे बहुत से क्षेत्रों में विस्तार प्रयोग किया जाता है, लेकिन इसे इस्तेमाल के दौरान नियमित पालना और उपयोग के दौरान रा अब आपको एक विस्तृत परिचय देंगे.

स्टेज के मुख्य प्रदर्शन क्षेत्र में उठाने का भूमिका है: स्टेज के मुख्य प्रदर्शन क्षेत्र में मुख्य प्रदर्शन क्षेत्र में मुख्य प् सामान्य रूप से, ”के साथ उत्पादन; संगीत और नाचे थियेटर स्टेज में जिग्जाग पैटर्न में, उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, साइड कार प्लेटफ़ॉर्म, और पीछे कार ट्रांटटेबल पूरी या आ यह संयोजना तीन पूरा सेट की तेज स्विच करने के लिए अनुमति देता है.

लिक्सिपल.इस प्रकार का हाइड्राउलिक एलिवेटर मुख्यतः लोज़िस्टिक संस्था उत्पादन लाइनों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, यदि सामान्य सेड़ियाँ उनके पास नहीं पहुँच सकती इसे कैसे हल करना?