बीएलेफ़ेल्डहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म उपकरणकीमत को प्रभावित करने वाले कारक

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-04-24 16:04:08

लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की स्थापना पहले मार्गदर्शन रेल की स्थापना की आवश्यकता है. मार्गदर्शन रेल के लिए हाइड्राउलिक लाइफिंग मशीन स्थान

मार्गदर्शित गति और दर्शित लोड का अर्थ है कि मुख्य इंजिन पावर बढ़ाना चाहिए और एक बड़ा ट्रैक्शन मशीन इस्तेमाल करना चाहिए. जब होस्ट की शक्ति बढ़ती है, फ्रीक्वेन्सी रूपांतर करनेवाले की शक्ति भी बढ़ती होनी चाहिए, और संगत युक्ति और पावर लाइनों को बढ़ा

बीएलेफ़ेल्ड.कुछ दोस्तों ने बहुत बार मिला है कि एलिवेटर मोटर अधिक गरम है, और वे कारण नहीं मिल सकते, लेकिन अभी भी यह प्रकार है। वास्तव में, एलिवेटर मोटर के अधिगर्म करने के लिए बहुत कारण हैं. हर एक का उपयोग सुधार करने के लिए, हेंग्की मोटर अधिगर्म करने के लिए कारणों को आयात करेगा.

वायु कार्य वाहनों के रूस्ट प्रतिक्रिया काम सामान्य कुछ है जिसके लिए ध्यान देने की आवश्यकता है, जबकि वे लंबे समय तक उपयोग नहीं किया गया है. हम कै यह वास्तव में सुधार स्टेशन में पैसा खर्च करने के लिए एक साधारण मामला है. जब तक हम कार मालिकों को कुछ सामग्री प्रयोग करते हैं जो वे अपने आप मिल सकते हैं, हम इसे प्रगति कर सकते हैं. एक समय, ड्राइविंग सा यहाँ संदर्भ के लिए कुछ बिन्दु हैं.

.हाइड्राउलिक एलिवेटर कैसे इस्तेमाल करने के लिए और क्या अच्छा स्थिति बन्द युक्ति प्रभावी है उपयोग के दौरान बहुत महत्वपूर्ण है. यदि विशेष परिस्थिति उत्पन्न होती है,

यदि निम्न वाल्व को ठीक से मुहर नहीं दिया जाता है, जाँचें कि निम्न वाल्व के पास विद्युति है. यदि विद्युति है, तो निम्न वाल्व का मुक्तिफक्शन निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।

अब हमारे पास कार्गो एलिफ्टर के लिए बढ़ती हुई अनुरोध है। मैं तुम्हारे लिए मार्गदर्शन रेल कार्गो एलिफ्टर की प्र जब हम अपने रोज़ी जीवन में एक मार्गदर्शन रेलिवेटर इस्तेमाल करते हैं, हमें नियमित रूप से जाँच पालन करने की आवश्यकता है. यह सिर्फ मार्गदर्शन रेलिवेटर की सेवा जी उदाहरण के लिए, प्रसारित भाग पर्याप्त तेल होना चाहिए, और आसानिक भाग नियमित रूप से परीक्षा किया जाना चाहिए, दुरुस्त किया जाना चाहिए या बदलाया जाना चाहिए. मकानिक बॉल्ट, विशेष भाग ज नीचे पालन के 8 चरणों का परिचय है: मार्गदर्शन रेल एलिफेटर के लिए महत्वपूर्ण प्रदान काम. नियमित रूप से टायर दबाव और मार्गदर्शन रेल एलिफेटर की स नियमित रूप से जाँचें कि क्रेक्ट और पैनल की संरचना अच्छी स्थिति में है और बोरिंग और अवयवों में एक बार एक महीने में एक बार तेल और बड़ी जोड़ें अवैध भागों को नियमित रूप से परीक्षा, दुरुस्तित किया जाना होगा, या बदलाया जाना चाहिए. भागों को जो बहुत से जीवित होने के लिए जसे बोल्ट और स्लीव बोर्डिंग्स, और उच्च उच्च उच्च एलिवेटर्स 100 मीटर से अधिक पहुँच सकते हैं. एक 100 मीटर केबल का वजन जमीन 100 किलोग् अब बाजार में स्वतः समर्थन करने के लिए फ्लैट कम्पोजिट एलिवेटर निरीक्षण है. केबल का प्रकार वीडियो कोक्सियल केबल, पावर लाइन,बीएलेफ़ेल्डहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म 14m, डाटा लाइन, तथा स्टेल स्टेल केबल बनाने के लिए फ्लैट रिबोन केबल बनाने के लिए एक स्टेल केबल की प्

कम्पेंसेशन सिस्टम के साथ समस्या हैं, जैसे कमजोर हाइड्रुलिक टॉर्क का रूपान्तरक,बीएलेफ़ेल्डहाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, पावर शिफ्ट असफल, उच्च तेल तापमान, कमजोर हाइड्रुलिक टॉर्क का रूपान्तरक, अपर्याप्त हाइड्रुलिक तेल की मूल्य, अपर्याप्त प्रेशन नियंत्रण, अपर्याप्त प्रेशन तेल (क्या आंतरिक लीकेज और गंभीर तेल प्रदूषण. वाल्व जैमिंग का कारण जाँच करें और संगठित समस्या शूटिंग, फिल्टर या हाइड्राउलिक तेल को बदलें. यदि तेल तापमान बहुत बढ़ता है,बीएलेफ़ेल्डहाइड्राउलिक उठाने का प्लेटफ़ैक्टरी, जाँच करें कि कोई समस्या है. हाइड्राउलिक तेल की गुणवत्ता जाँच करें. ब्रैंड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिडिंग ब्र

हम हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के सेवा जीवन कैसे विस्तारित करें? इस तरह मशीन और उपकरण के सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए, उपकरण को प्रयोग के दौरान नियमित परीक्षा और पालने के लिए जरूरी है. उदाहरण के लिए, यदि मशीन और उपकरण के अंदर विभिन्न स्विच उपकरण हैं, यह नियमित रूप से ज एलिवेटर के अंदर एक इलेक्ट्रिक बाक्स और वितरण बाक्स होगा, और ये युक्तियाँ बाहर धूली संग्रह करने के लिए प्राप्त होगे। यदि धूली बहुत बहुत ही जमा होगा, तो इसके बाहर इलेक्ट्रिक बाक्स के बाहर सामान्य, यह काम है कि प्रत्येक ऑपरेटर के बाद क्या करना चाहिए.

Affordable price.जाँच करने के लिए ध्यान देना चाहिए कि क्या हर स्टील तार पर्दा तोड़े हुए तारों और खोले दोनों हैं. यदि यह संबंधित नियमों को अधिक बढ़ता है, तो यह तुरंत से बदलना चाहिए। स्टील तार पर्दों की संरक्षण और पालना के लिए नियमों के अनुसरण करना चाहिए।

एक निश्चित अंतर अक्ष बल को अलग करता है जब स्क्रीन लेटरेल बल में जटाए जाते हैं, इसलिए उठाने के प्लेटफ़ॉर्म के मार्गदर्शन रेल रोल सिर्फ मार्गदर्शिका रेल स्थिति युक्ति सही रूप से रखने के द्वारा, अन्तिम स्थापना बहुत सुधार होगा.

इलेक्ट्रिक शॉक या अनियमित कनेक्शन को रोक देने के लिए.


बीएलेफ़ेल्डहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म उपकरणकीमत को प्रभावित करने वाले कारक



जाँच करने के लिए ध्यान देना चाहिए कि क्या हर स्टील तार पर्दा तोड़े हुए तारों और खोले दोनों हैं. यदि यह संबंधित नियमों को अधिक बढ़ता है, तो यह तुरंत से बदलना चाहिए। स्टील तार पर्दों की संरक्षण और पालना के लिए नियमों के अनुसरण करना चाहिए।

property right.एलिवेटर फ्लैंज के बाहर किनारे बाहर की ओर से धूली सुरक्षित छोटी पर स्क्रीन को अलग करो, पीसीएस सिस्टम रिंग को समायोजन करने के लिए उसके बाजू छोटे को धूली स बाद, मोटर शैफ्ट कुंजी को हटाएँ.

जाँचें कि विभिन्न संरक्षक का स्वतः लाकिंग उपकरण उच्च ऊंचाई कार्य से पहले सामान्य है.

घटाने के गेरबॉक्स, गेरबॉक्स, बाहरी मेशिंग गीयर और अन्य भाग, और हाइड्राउलिक तेल, और संगत युक्ति और पावर लाइनों को बढ़ा

यदि मार्गदर्शक रेल एलिवेटर की गति धीमा होती है तो क्या करेगा? मार्गदर्शक रेलिवेटर चीन के लोगों की रिपब्लिक जीब/T922JB/T922 के मानकिकल उद्योग के साथ पूरा होना चाहिए। उठाने का प्लेटफ़ काम करने के वातावरण तापमान -15-+40 °C है, और सामान्य रूप से आवश्यकता है कि काम करने के लिए उठाने की गति 6-9m/min होनी चाहिए, और निम्न गति 6m/min से अध विभिन्न प्रकारों के लिए गणना पद्धतियों में थोड़ी भिन्न हैं; एलिवेटर गति

हाइड्राउलिक स्टेशनों के पानी शोमगाड़ सामान्य रूप से टूबल पानी शोमगाड़ है. चयन के लिए तापमान क्षेत्र की गणना करने के लिए तापमान के लिए आधारित है, जबकि हवा शोमगाड़ लिफे तो ये दो प्रकार शोमगाड़ अलग हैं और महत्वपूर्ण अलग हैं।