होहोट9 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मक्या आप संचालन आचार संहिता से परिचित हैं

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-05-09 13:02:25

1: स्पायरल एलिवेटर पर चक्का कुछ उत्पादकों के सामग्री स्टेल नहीं होते हैं. यदि जल्दी कठिन नहीं है, तो सैंडकागज पोलिश करने के लिए उपयोग किया जा सकता है और जल्दी को हटाने के लिए.

कैज उठाने के लिए भारी क्रेन इस्तेमाल करें और इसे मानक खण्ड के ऊपर से सुधार स्थिति करने के लिए; दो स्पसेंसिसन केजों को मार्गदर्शन ट्रेल फ्रेम पर रखें और उन्हें धीमी से बफर स्रोत पर रखें. ड्राइव फ्रेमों को दो स्पसेंसिशन केजों के तैयार करें और हर पीछे चक्के और रोलर को एक बड़ी स्थान के साथ संस्थापन के लिए ड्राइव फ्रेम की एलिवेटर के मूलभूत भारी उपकरण के प्रयोग से एक मानक खण्ड स्थापित करें और कनेक्शन बोल्ट को सट्टा करें. ड्राइव फ्रेम के दो सेट संस्थापित करें प्रत्येक स्पसेंसिशन कैज के ऊपर भारी उपकरण और जोड़ने के पीन को थ्रेड करें और कैज शीर्ष ग

होहोट.हालाँकि कार्गोर्ड एलिफ़ेटरों को उठाने के लिए अच्छी सुरक्षा है,होहोटपीट प्रकार हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म, व्यवस्थापित काम में, यदि हम विस्तृत संरक्षण के लिए ध्यान नहीं देते, तकलीफ़ हो स

संरक्षण और उपाय.

.अलुमिनियम लेवी एलिफ़ॉर्टर की उपयोगी है कि वे सीधे एक निश्चित ऊंचाई पर चढ़ सकते हैं, इसे उच्च ऊंचाई कार्यों के लिए उपयोगी बनाते हैं. अलुमिनियम लेवी ल पारंपरिक सञ्चालकों के लिए दुर्भाग्य है जिन्होंने दोरों को बाँधा और हवा में उच्च स्वागत किया। सुरक्षा का कोई गारंट नहीं है.

प्रोफेशनल टीम के द्वारा रोज़ी प्रदान और संरक्षण के लिए प्रोफेशनल टीम के द्वारा प्राप्त होना चाहिए (गुणवत्ता संशोधन और क हम एलिफ्टर और एलिफ्टरों का लंबा समय उत्पादक हैं. शोध करने के लिए स्वागत है.

कुछ स्थानों में कुछ उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्मों से तुलना करना चाहिए, प्लेटफ़ॉर्म में सामान्य रूप से सुरक्षित बाधियाँ जोड़े जाते हैं. जबकि उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म विशेष उपकरण में हैं,होहोटहाइड्राउलिक एलिवेटर क्रिया, राष्ट्रीय गुणवत्ता इन्सेक्शन ब और प्रमाणपत्रों के दो प्रकार होने के लिए आवश्यक है, जैसे कि चीन के लोगों के रिपब्लिक के विशेष इम्पाईमेंट उत्पादन लाइसेंस और चीन के लोगों के रिपब्लिक के स्थापन, रूपांतरित करने के लिए स्थापित करने के लिए, यदि सही तरीके से काम नहीं किया जाता, तो हमेशा समस्या होगा. बहुत ग्राहकों ने रिपोर्ट किया है कि हाइड्राउलिक एलिवेटर्स को कभी उठाया जाता नहीं है. यदि हाइड्राउलिक एलिवेटर पंप काम करने के लिए जारी रख हाइड्राउलिक एलिवेटर्स के पंप स्टेशन का विश्लेषण, जैसे मार्गदर्शन रेलिवेटर्स के अनुसार है: मोटर पावर प्रदान असामान् समाधान यह है कि मोटर पावर प्रदान को सही तरीके से कनेक्ट करना है या सुनिश्चित करने के लिए स्टेरिंग मेलबाक्स को समायोजन करना है कि वह हाइड्राउलिक तेल जोड़ने के लिए समाधान है।

पानी एलिवेटर में प्रवेश होने के बाद मोटार बाहर हो सकता है. इस समय, पावर स्विच तुरंत बन्द होना चाहिए और गोल में जमा किया जाना चाहिए।

नियमित रूप से जाँचें कि क्या हर प्रक्रिया का प्रक्रिया सामान्य है और क्या कोई ध्वनि है. यदि कोई गुना मिला जाता है, तो वे तुरं लंबे समय के लिए, एलिवेटर निर्माता के लिए कोई परिवर्तन नहीं है कि मूल्य भिन्न से बचाए, और मूल्य बाजार मूल्य से 20% उच् एक टन से अधिक महान है!

Installation requirements.एलिवेटर क्रीस नियंत्रण वैल्व का सेट दबाव काफी नहीं है; समाधान है कि दबाव वैल्व को समायोजन करना है.

एलिवेटर फ्लैंज के बाहर किनारे बाहर की ओर से धूली सुरक्षित छोटी पर स्क्रीन को अलग करो, पीसीएस सिस्टम रिंग को समायोजन करने के लिए उसके बाजू छोटे को धूली स बाद, मोटर शैफ्ट कुंजी को हटाएँ.

चार स्तम्भ अलुमिनियम एल्वे एलिवेटर: पूरा एलिवेटर उच्च सामर्थ्य अलुमिनियम प्रोफाइल से बनाया जाता है. प्रोफाइल के उच्च सामर्थ्य के कारण चार मास्ट संरचना लिया जात इसकी दृश्य से अत्यंत छोटी स्थानों में उच्च उठाने क्षमता के लिए अनुमति देती है। लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की डिफ्लेक्शन न्यूनतम करें.


होहोट9 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मक्या आप संचालन आचार संहिता से परिचित हैं



स्थिर एलिफ्टर के लिए नया क्या मूल्य है?

market price.आज के समाज में; ब्रैंड; यह एक निष्क्रिय मालिक है. जब तक किसी उत्पादक के पास ब्रैंड है, तो इसके पास एक निश्चित स्तर है जो प्रसिद्ध, सहभागी और विस्तृति

ये तेल पाइप में मुहराने वाले तत्व या ब्रैक के कारण हो सकते हैं, जिसे बड़ी ऊंचाई को समर्थन करने के लिए दबाव का घटाया और अक्षम पा

जब गीयर के केंद्रीरीलाइन के संस्थापित, प्रतिस्थापित करने के लिए, और घुमाने के संस्थापित करने के लिए अनुकूलित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि घुमाने के केंद्रीलाइन के लिए गी

होहोट.मार्गदर्शन के लिए रेल एलिफ़ॉर्टर बाहर संस्थापित हुए, इसलिए नि एलिवेटर बनाने वालों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य-प्रभावी से प्रदान करते हैं, और बहुत से

गलत के लिए निम्न गति वाल्व को समायोजित करें. यदि समायोजन निष्क्रिय है, तो वाल्व को नया से बदलें.

प्रत्येक संस्थापन के ब्रेस सामान्य संवेदनशीलता और विश्वासी सुरक्षित करने के लिए रोज़ी संरक्षण के प्रदर्शन के लिए परीक्षा और अन पृष्ठभूमि पर कोई मिट्टी नहीं होना चाहिए। यदि कोई मिट्टी है, तो उसे गेसोली के साथ धुए जाना चाहिए।